90 के दशक के ऐसे फोटोशूट्स जिनको देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी, आप भी देखें यह अजीबो-गरीब तस्वीरें

0
1408

90 के दशक का समय बॉलीवुड का सुनहरा दौर रहा है। जी हां, बीते समय की यादें हमारे दिल में अभी भी जिंदा हैं। ऐसी बहुत सी सुनहरी यादें हैं जिनको लोग अभी भी याद करते हैं। इन यादों को सोचकर अक्सर चेहरे पर हंसी आ जाती है, लेकिन समय के साथ-साथ तकनीकी सुविधाएं बढ़ती जा रही हैं। साथ ही लोगों की सोच भी बदलती जा रही है। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग के अलावा फैशन, ग्लैमर और फोटोशूट्स की भी काफी अहमियत मानी गई है। निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि मैगजीन के लिए भी सितारों का फोटो शूट्स होता है। फिल्मी सितारों के फैंस अक्सर अपने पसंदीदा सितारे के फोटो शूट्स को देखने के काफी उत्सुक रहते हैं। आज हम आपको 90 के दशक में फिल्मी सितारों के कुछ ऐसे फोटोशूट्स लेकर आए हैं जिनको देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इन अजीबो-गरीब फोटोशूट्स को देखकर आप जोर-जोर से हंसने लगेंगें। तो चलिए देखते हैं इन तस्वीरों को।

गोविंदा और जूही चावला का फोटोशूट

जैसा कि आप सभी लोग गोविंदा और जूही चावला का यह फोटोशूट देख रहे हैं। हमें यकीन है कि इस तस्वीर को देखकर आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही होगी। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों गोविंदा और जूही चावला किसी फैंसी ड्रेस कॉम्पीटिशन में गए हों। सच में यह बड़ा ही अजीब सा फोटोशूट है।

अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर का फोटोशूट


आखिर अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर के इस फोटोशूट में इनका अंदाज कैसा है? हमारी समझ से तो परे हैं, अगर आपको समझ आ रहा हो तो जरूर बताएं।

शक्ति कपूर का फोटो शूट


बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर आज जिस मुकाम पर हैं, यहां तक पहुंचने के लिए इन्होंने इंडस्ट्री में काफी कड़ी मेहनत की है। यह फिल्मों में ज्यादातर खलनायक का किरदार निभाते हुए नजर आएं हैं। फिल्मों में खलनायक का बेहतरीन अभिनय करने के बाद शक्ति कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन खलनायकों की लिस्ट में शामिल हो गए थे। जैसा कि आप लोग शक्ति कपूर के इस फोटोशूट को देख रहे हैं। इस तस्वीर के अंदर इनका अंदाज ही कुछ अलग है। इस फोटो को देखकर हंसी जरूर आ जाएगी।

आदित्य पंचोली ने करवाया था ऐसा फोटोशूट

 

90 के दशक के मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1986 में फिल्म सस्ती दुल्हन और महंगा दूल्हा से की थी, इसके बाद इन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। बीते समय में आदित्य पंचोली अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत संघर्ष कर रहे थे। इन्होंने कभी ऐसा भी फोटोशूट करवाया था। इस तस्वीर को देखकर आपकी हंसी जरूर छूट गई होगी।

रवीना टंडन और सनी देओल का अजीब फोटोशूट


सनी देओल और रवीना टंडन का यह बड़ा अजीब सा फोटोशूट है, जिसके अंदर यह अभिनेत्री रवीना टंडन की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का यह फोटोशूट बेहद फनी था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.