श्वेता तिवारी अपने बच्चों को कर रही है उनके बाप से दूर, पति अभिनव ने लगाया आरोप, किया हंगामा

    0
    486

    कसौटी जिंदगी की फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

    अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। वैसे इन दिनों श्वेता अपने एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में हुई और 2013 में अभिनव कोहली संग दूसरी शादी की। मगर पिछले साल से उनकी शादीशुदा जिंदगी में तूफान मचा हुआ है। आए दिन श्वेता और अभिनव एक दूसरे पर कोई न कोई आरोप लगाते हुए नजर आते हैं। इसी बीच अभिनव कोहली ने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला…

    अभिनव ने श्वेता पर लगाए कई बड़े आरोप…

    दरअसल पिछले कुछ समय से अभिनव कोहली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर कई तरह के इल्जाम लगा चुके हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि श्वेता ने उनके बेटे रेयांश को उनकी जानकारी के बिना ही कहीं छिपाकर रखा है और मिलने भी नहीं दे रही है।

    इसी बीच अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर

    एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अभिनव, श्वेता के घर के बाहर जोर जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही ये भी कह रहे हैं कि अभी श्वेता मुझसे मिली और मुझे मेरे बेटे से भी मिलवाया, मगर अब वो फिर से मुझे मिलने नहीं दे रही है। साथ ही अभिनव बार बार श्वेता के घर का डोर बेल बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

    वीडियो के अलावा अभिनव ने अपने इंस्टा एकाउंट से एक तस्वीर भी शेयर की है और अपनी पत्नी श्वेता को एक मैसेज लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा, मैं आया था और किसी ने कोई जवाब नहीं दिया कि मेरा बेटा कहां है। मैंने कई बार तुम्हें फोन भी किया लेकिन तुमने मेरे पोन का कोई जवाब नहीं दिया। क्या तुमने मेरे बेटे को कैद कर रखा है। आखिर तुम मेरे बेटे को टॉर्चर क्यों कर रही हो।

    अभिनव ने कहा, ‘श्वेता सेलिब्रिटी है इसिलए मैं…’

    एक इंटरव्यू में अभिनव ने

    बताया था कि जब मैं एक बार कई दिनों बाद अपने बेटे से मिला था तो मैं अपने सारे दुख-दर्द और परेशानी भूल गया, मगर मैंने ये भी महसूस किया कि रेयांश डरा हुआ था। उन्होंने कहा कि एक 4 साल के बच्चे को अपने पिता से दूर करना उस बच्चे के लिए काफी कष्टदायक है, मगर श्वेता को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मालूम हो कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली पिछले साल अगस्त में ही अलग हो गए थे।

    उन्होंने अपने इसी इंटरव्यू में

    बताया था कि जब से मैंने श्वेता से शादी की है, तब से लेकर अभी तक मैंने हर वो काम किया, जिससे मैं खुद को एक अच्छा पति और पिता कह सकूं। मगर ये मेरा दुर्भाग्य ही है कि आज मैं अकेला हूं। अभिनव कहते हैं कि श्वेता एक सेलिब्रिटी है, इसलिए दुनिया की नजरों में हमेशा मैं बुरा साबित होता हूं।

    अभिनव से अलग होने के बाद

    श्वेता ने कहा था कि अभिनव के साथ रिश्ता जहरीला घाव के समान था और मैंने उस जहरीले घाव को हटा दिया और अब स्वस्थ हूं। मालूम हो कि साल 2013 में अभिनव कोहली के साथ श्वेता तिवारी की दूसरी शादी थी, जिनसे उनका एक बेटा रेयांश है। इससे पहले श्वेता ने महज 19 साल की उम्र में साल 1998 में राजा चौधरी संग पहली शादी रचाई थी। इन दोनों की एक बेटी पलक है, जो श्वेता के साथ ही रहती है।

    श्वेता तिवारी को टीवी धारावाहिक कसौटी जिंदगी की ने घर घर में पहचान दिलाई थी। इसके बाद उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में बतौर प्रतिभागी शिरकत की और खिताब जीतकर टीवी के दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार हो गईं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.