रानी मुखर्जी से बेइन्तहा मोहब्बत करते थे अभिषेक बच्चन, जया बच्चन की वजह से टूट गया था रिश्ता

0
6957

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने

एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और अक्सर ऐसा देखा जाता है कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान स्टार्स की नजदीकियां बढ़ जाती हैं। रानी और अभिषेक के साथ भी ऐसा ही हुआ था। एक वक्त था जब दोनों रिलेशनशिप में थे और बात दोनों की शादी तक भी हो चुकी थी। कहा जाता है कि जया बच्चन ने अभिषेक और रानी के रिश्ते पर हामी भी भर दी थी, लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया और रानी मुखर्जी, बच्चन परिवार की बहु बनते बनते रह गईं।

जानिए क्या थी ब्रेकअप की वजह

जया बच्चन हमेशा से ही अपने तेज-तर्रार व्यवहार के लिए जानी जाती हैं और उनका यही व्यवहार अभिषेक और रानी के ब्रेकअप का कारण बना था। रानी और अभिषेक फिल्म ‘लगा चुनरी में दाग’ में एक साथ काम कर रहे थे, फिल्म की शूटिंग की शुरूआत में सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक दोनों के रिश्ते में अनबन होने लगी। स्थिति इतनी खराब हो गई थी कि दोनों ने एक दूसरे से बात करना भी बंद कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक

पहले तो जया बच्चन रानी को अपना बहु बनाने को राजी थीं, लेकिन बाद में रानी के बंगाली होने का कारण देकर जया ने उन्हें बहु बनाने से मना कर दिया था। फिल्म रिलीज होने के बाद मुखर्जी परिवार बच्चन हाउस पहुंचा और उस समय जया ने रानी के लिए बेहद कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया था, जो मुखर्जी परिवार को नागवार गुजरी। इसके बाद रानी ने अभिषेक से ब्रेकअप कर लिया।

ये तो जगजाहिर बात है कि पैरेंट्स के लिए

अक्सर कपल्स का रिश्ता टूट जाता है। कपल्स के रिश्ते टूटने की वजह ज्यादातर पिता को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, लेकिन रानी और अभिषेक के मामले में अभिषेक की मां जया की काफी अहम भूमिका थी।

जूनियर बच्चन ने इस अभिनेत्री से तोड़ी थी सगाई

अभिषेक बच्चन का न सिर्फ रानी से शादी होते होते रह गय था, बल्कि करीना कपूर से तो उनकी सगाई टूट गई थी। बता दें कि अभिषेक और करीना की सगाई हो चुकी थी, शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन बाद में दोनों परिवारों ने आपसी सहमति से इस सगाई को तोड़ दिया। हालांकि सगाई टूटने की वजह कभी सामने नहीं आई, इसके बाद अभिषेक का रानी से रिश्ता चला। रानी से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय, अभिषेक की जिंदगी में आईं और दोनों की शादी हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.