सालों बाद शाहिद कपूर संग रिश्ते पर अमृता राव ने तोड़ी चुप्पी, कुछ दिन पहले अमृता बनी है माँ

    0
    508

    बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव

    पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं और अब अमृता मां बन चुकी हैं। एक्ट्रेस एक बेटे की मां बनी हैं। बता दें कि साल 2016 में अमृता ने आरजे अनमोल से शादी की थी। लिहाजा 4 साल बाद अमृता और अनमोल पैरेंट्स बने हैं। बहरहाल, शादी से पहले अमृता राव का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा है, इसमें शाहिद कपूर का नाम प्रमुख है। मगर कभी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने कुछ नहीं बोला हालांकि अब अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ रिश्ते को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए हैं। आइये जानते हैं, आखिर अमृता ने क्या कुछ कहा…

    बता दें कि अमृता राव और शाहिद कपूर ने

    इश्क विश्क, विवाह और लाइफ हो तो ऐसी फिल्मों में साथ काम किया है। इसके बाद शाहिद कपूर और अमृता राव के रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा हुई। उन दिनों ऐसी खबर चलने लगी थी कि रील लाइफ का ये कपल रीयल लाइफ में भी कपल है। खैर, अमृता ने हाल ही में इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है और शाहिद के साथ अपने रिश्ते की खबरों पर एक बड़ा खुलासा किया है।

    अमृता ने कहा, ‘शाहिद और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त’

    दरअसल अमृता ने कहा है कि जब मैं शाहिद के साथ फिल्मों में उनकी को-स्टार थी, तब वो पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने बताया कि मैं और शाहिद महज एक अच्छे दोस्त थे, मगर हमारी दोस्ती ऐसी भी नहीं थी कि हम कहीं एक दूसरे के साथ घूमने निकल जाएं। हां ये बात जरूर थी कि हम दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।

    बता दें कि साल 2006 में

    रिलीज हुई फिल्म विवाह में शाहिद और अमृता की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। ये जोड़ी इतनी हिट हो गई थी कि उन दिनों शाहिद की गर्लफ्रेंड रहीं करीना कपूर काफी इनसिक्योर्ड हो गई थीं। इतना ही नहीं बल्कि शाहिद-करीना के ब्रेकअप की वजह भी अमृता राव को बताया जाता है।

    शाहिद और अमृता की

    बढ़ती दोस्ती की वजह से शाहिद-करीना के झगड़े काफी बढ़ गए थे। करीना ने तो एक बार करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करन’ में ये तक कह दिया था कि शाहिद को उनकी को-स्टार्स काफी पसंद करती हैं और मैं इससे इनसिक्योर होती हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता अब बॉलीवुड में बहुत ही कम देखी जाती हैं। उन्हें आखिरी बार साल 2019 में फिल्म ठाकरे में देखा गया था। इसके बाद से अमृता को कोई फिल्म नहीं मिली।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.