‘दीया और बाती हम’ की संध्या उर्फ़ दीपिका असल जिंदगी में भी है सुशील बहु, ऐसे जीती हैं अपनी लाइफ

    0
    649

    कुछ साल पहले स्टार प्लस पर

    ‘दीया और बाती हम’ शो ने हर किसी के दिल में अपनी अलग जगह बना ली थी. यह एकमात्र ऐसा शो है जो काफी कम समय में सुपरहिट साबित हा था. इस शो की स्टोरी संध्या बींधनी के इर्द-गिर्द घूमती थी जोकि आईपीएस अफसर बनन चाहतीं थी लेकिन उनकी शादी अनपढ़ हलवाई सूरज राठी के साथ करवा दी जाती है. शादी नापसंद होने के बावजूद भी संध्या एक अच्छी संस्कारी बहु का किरदार निभाती हैं. बता दें कि संध्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह रियल लाइफ में भी एक बेहतरीन पत्नी और बहु हैं. उनके संस्कारों के किस्से काफी मशहूर हैं. आईये जानते हैं दीपिका सिंह की निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में…

    रियल लाइफ में भी हैं संस्कारी बहुरानी

    पर्दा हो या फिर रियल जिंदगी, दीपिका सिंह हर किरदार पूरे दिल से निभाती हैं. उनकी शादी अचानक से हुई थी जिसने शो की पूरी कास्ट को भी आश्चर्य में डाल दिया था. सीधे शब्दों में कहे तो संध्या उर्फ़ दीपिका हर चीज में परफेक्ट रही है भले ही वह टीवी की लाइफ हो या फिर निजी लाइफ. वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को कभी मिक्स नहीं होने देती और हमेशा एक बेस्ट बहुरानी बन कर उभरती हैं.

    सुबह की शुरुआत करती हैं ऐसे

    आज के मॉडर्न समय की महिलाएं सुबह की शुरुआत सोशल मीडिया पर सेल्फी डालने से करती है. लेकिन हमारी दीपिका सिंह इस मामले में बिलकुल विपरीत हैं. वह सुबह उठ कर सबसे पहले नाहा धो कर पूजा पथ करती हैं. इस पाठ में कईं बार उनका साथ पति रोहित राज गोयल भी देते हैं. दीपिका का कहना है कि यदि कोई व्यक्ति सच्चे मन से रोजाना पूजा पथ करता है तो भगवान उसकी हर मनोकामना जल्दी पूरा करते हैं साथ ही घर में भी सकारात्मक उर्जा बनी रहती है. बता दें कि पति संग मस्ती करने का कोई भी पल दीपिका मिस नहीं करती हैं. कुछ दिन पहले ही पति के साथ उन्होंने टिकटॉक विडियो बनाया था. वह पूजा के बाद रोहित राज गोयल से मस्ती कर रही थी जोकि फैन्स को काफी पसंद आया.

    सास को मानती है ‘माँ’

    आम तौर पर देखा गया है कि लड़कियां अपनी माँ को जो अहमियत देती हैं, वह अपनी सास को बिलकुल नहीं दे पाती और अक्सर बेटों को उनकी माँ के खिलाफ भड़काने का काम करती हैं. लेकिन संध्या उर्फ़ दीपिका सिंह ऐसी बिलकुल नहीं है वह अपनी माँ से जितना प्यार करती हैं, उससे कहीं ज्यादा अपनी सास से करती हैं. वह सास की लाडली हैं. शायद यही वजह है जो इस साल मदर्स डे पर उन्होंने सास के लिए एक बेहद प्यारा मेसेज शेयर किया था और कहा था कि उनके पास दो माएं हैं जिन्हें वह काफी प्यार करती हैं. दीपिका दिखने में जितनी मॉडर्न है, उतनी ही ज्यादा संस्कारी भी हैं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.