शौहरत मिलने से पहले गाड़ियां धुला करते थे कंगना रानौत के ‘पति’, कुछ ऐसे मिली थी जस्सी गिल को पॉपुलैरिटी ..

    0
    386

    इन दिनों बॉलीवुड में पंजाबी गानों

    का बोल-बाला है. हनी सिंह, दिलजीत दोसांझ जैसे कितने ही गायक अब बॉलीवुड का अहम हिस्सा बन चुके हैं. उन्ही में से एक हैं जस्सी गिल जोकि हिंदी फिल्मों में बतौर एक्टर बन कर काम कर चुके हैं और काफी नाम भी कमा रहे हैं. जस्सी गिल की पर्सनालिटी पर ना जाने कितनी ही लड़कियां फ़िदा हैं. शायद यही कारण है जो उनकी फैन फॉलोविंग की लिस्ट काफी लंबी है. पंजाबी गानों से बॉलीवुड तक का सफ़र तय करने वाले जस्सी गिल की लाइफ इतनी आसान नहीं रही है जितनी दूर से नज़र आती है. उन्होंने कामयाबी के इस शिखर तक पहुँचने के लिए काफी सारा स्ट्रगल किया है. आईये जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुडी कुछ अहम बातों के बारे में जिनसे शायद आप पहले से वाकिफ नहीं होंगे:-

    जस्सी गिल ने हाल ही बॉलीवुड की

    बेबाक एक्ट्रेस यानि कंगना रानौत संग फिल्म ‘पंगा’ में काम किया है. इस फिल्म में वह कंगना के पतिदेव बन कर नज़र आए थे. फिल्म की स्टोरी एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका पति उसके सपनों तक पहुँचने में उसको काफी सपोर्ट करता है. जस्सी गिल ने इस किरदार को काफी अच्छे से निभाया था जिसके चलते आज बहुत से लोग उन्हें कंगना के ऑनस्क्रीन पति के तौर पर जानने लगे हैं. इससे पहले वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘हैपी फिर भाग जाएगी’ में भी लीड रोल में दिखाई दिए थे. दर्शक उनके शर्मीले अंदाज़ को काफी पसंद करते आए हैं.

    आज बेशक जस्सी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का

    जाना-पहचाना नाम बन चुके हैं लेकिन उनकी शुरुआती जिंदगी काफी मुश्किलों भरी रही है. उन्होंने पैसा कमाने के लिए गाडियां तक धोई हैं. ऊपर दी गई तस्वीर जस्सी गिल के ओल्ड टाइम को याद दिलाती है जिसमे वह कार धोते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी इस तस्वीर से साफ़ ज़ाहिर है कि उन्होंने जीवन में अपनी मंजिल पाने के लिए कितना कुछ झेला है.

    गौरतलब है कि इस फोटो को

    जस्सी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था और फैन्स को अपने पस्त के बारे में बता कर मोटीवेट भी किया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने गायक बनने से पहले तीन महीने तक ,लोगों की कारें धो कर पैसे कमाए थे. यह उनकी जिंदगी का सबसे सख्त दौर था जिसे उन्होंने मेहनत से पार किया है. दरअसल, जस्सी गिल की बहन ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं. यहीं पर वह उनसे मिलने गए थे और गाडियां धोने का काम शुरू कर दिया था.

    जस्सी गिल ने बताया कि

    वह हमेशा से सिंगर बनना चाहते थे लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह खुद की एल्बम निकाल सकें. ऐसे में उन्होंने गाड़ियां धोने का काम पकड .लिया था ताकि वह पैसे जमा कर सकें और कुछ बन सके. साल 2011 में जस्सी का पहला एल्बम ‘बैचमेट’ रिलीज़ हुआ था जिसने उनको रातोंरात स्टार बना दिया था. इसके बाद उन्होंने दोबारा कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. आज वह ना केवल पंजाबी इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड पर भी राज़ कर रहे हैं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.