3 बच्चों के बाप से जया ने की थी शादी, लेकिन नही मिल पाया कभी पत्नी होने का सुख, जानिए वजह

    0
    4645

    बॉलीवुड की दुनिया

    दूर से बेहद हसीन व ग्लैमर्स दिखती है. लेकिन यहां काम करने वाले सभी सितारे उतने खुश नही होते जितने वह दिखाई देते हैं. कैमरा के पीछे ना जाने कितने ही ऐसे चेहरे हैं जो अपने अंदर लाखों ग़मों को संजोय बैठे हैं और जग जाहिर नही होने देते क्योंकि इससे उनकी फैन फॉलोइंग पर भी असर पड़ता है. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक अभिनेत्री से रूबरू करवा रहे हैं, जिन्होंने एक समय मे फ़िल्म इंडस्ट्री पर राज किया है लेकिन आज गुमनामी के साए में जी रही हैं. इसका कारण कहीं ना कहीं उनकी निजी जिंदगी भी है.

    यह एक्ट्रेस कोई और नही बल्कि जया प्रदा हैं

    अभिनय छोड़ने के इतने समय बाद भी जया की खूबसूरती में कोई कमी नही आई है. लेकिन अब वह एक्टिंग छोड़ कर राजनीति की तरफ सक्रिय हो चुकी हैं. वह राजनीति में इतनी परिपूर्ण हैं कि बड़े बड़े नेताओं को भी मात दे चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतनी स्मार्ट अभिनेत्री की निजी जिंदगी इतनी सुखद नही रही है, जितनी बाहर से दिखाई देती है. चलिए हम आपको बताते हैं आखिर इसके पीछे की वजह क्या है.

    फिल्मी करियर की बात करें

    तो जयाप्रदा ने अपने 30 साल के फिल्मी सफर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया है जोकि अपने आप मे बहुत बड़ी बात है. इतन्ज सफल होने के बावजूद एक समय ऐसा भी आया जब वह आसमान की ऊंचाइयों से नीचे गिरने वाली थी. यह समय कोई और नही बल्कि उनके घर में इनकम टैक्स की रेड पड़ने का समय था. उस समय उनकी मदद करने के लिए प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा सामने आए थे.

    श्रीकांत नाहटा ने उस समय जया का हाथ थामा

    धीरे धीरे दोनो की दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया था. लेकिन नाहटा पहले से शादीशुदा थे और 3 बच्चों के पिता भी थे इसलिए अपनी पहली पत्नी को तलाक नही दे पाए थे. इसके बावजूद उन्होंने जयाप्रदा से शादी रचा ली. हालांकि बाकी सब तो ठीक था लेकिन नाहटा की पहली पत्नी और बच्चों के चलते जया को पत्नी होने का दर्जा कभी नसीब नही हो पाया.

    जया की शादी को

    कभी भी मान्यता प्राप्त नही हुई इसका काफन श्रीकांत नाहटा की पहली पत्नी थी जिसे वह कभी तलाक नही दे पाए. आज भी श्रीकांत और जया का अपना कोई बच्चा नही है. जया ने अपनी बहन के बेटे को गोद ले रखा हज और उसी के साथ रह कर जिंदगी गुजार रही हैं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.