22 वर्षीय इस शख्स की हैं तीन बीवियां और चार बच्चे, अब चौथी दुल्हन तलाशने में मदद कर रही हैं पत्नियां

    0
    366

    आजकल की नई पीढ़ी जल्दी

    शादी करने में विश्वास नहीं रखती है. हर कोई पहले पढ़-लिख कर अपने करियर को चमकाने में लगा हुआ है. परंतु पाकिस्तान के एक युवा की कहानी तकरीबन सबसे अलग और अचंभित करने वाली है. यहां के रहने वाले एक व्यक्ति की कहानी जान कर शायद आप भी एक बार सोच में पड़ जाएंगे. अब तक वे तीन शादियां कर चुके हैं,और सबसे ज्यादा अचंभित करने वाली बात यह है कि, अब वह चौथी शादी करना चाहते हैं. जिसमें उनकी तीनों पत्नियां उनकी चौथी बीवी ढूंढने में उनका भरपूर साथ दे रही हैं.

    खबरों के अनुसार अदनान की

    पहली शादी 16 साल की उम्र में हो चुकी थी. अदनान सियालकोट पाकिस्तान के रहने वाले हैं. जब उनकी शादी हुई उस समय वे पढ़ाई करते थे. 20 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी की थी और अपनी तीसरी शादी उन्होंने 1 साल पहले ही की है. अदनान की तीनों बीवियों के नाम “S” अक्षर से शुरू होते हैं. उन तीनों में यह खास बात है. अदनान की तीनों पत्नियों के नाम शुंबल, शुबाना, और शाहिदा है. अब अदनान अपनी चौथी पत्नी भी “S” अक्षर के नाम से ही ढूंढ रहे हैं.

    अदनान ने अपनी खूबी बताते हुए कहा

    कि मैं कैसे अपनी बीवियों को संभालते हैं. उन्होंने कहा कि में तीनों के लिए एक साथ ड्रेस खरीदता हूं. एक साथ खाना खाते हैं, और एक साथ ही हर चीज करता हूं. अपने महीने का खर्चा बताते हुए उन्होंने कहा कि लाख डेढ़ तक पहुंच जाता है. अदनान ने अपने बिजनेस के बारे में बताते हुए कहा कि स्पोर्ट्स कार को सेल परचेज करने का काम करते हैं. उन्होंने ने बताया कि शादी के बाद उन्हें बिजनेस में अधिक तरक्की मिली है. तीन पत्नियों समेत अदनान के 4 बच्चे भी हैं.

    पति पत्नी के बीच तो अनेक झगड़े होते रहते हैं. अदनान की तो फिर तीन बीवियां है. परंतु अदनान इस मामले में काफी खुशनसीब साबित हुए, कि उनकी तीनों पत्नियां ना ही कभी आपस लड़ाई करती हैं, और ना ही किसी भी बीवी को एक दूसरे से जलन है. उनकी पहली पत्नी शुंबल ने उन्हें दूसरी शादी की इजाजत दी. उनकी दूसरी पत्नी शूबाना ने शाहिदा से शादी करने की इजाजत दी, और अब तीनों पत्नियां उनकी चौथी पत्नी की तलाश कर रही हैं.

    हालाँकि अदनान जैसे कईं मुस्लिम युवा हैं

    जो एक से अधिक शादियां कर चुके हैं. लेकिन इनमे से अदनान की कहानी बिलकुल हटके है. इसका कारण उनकी तीनों पत्नियां है. जोकि एक दूसरे के साथ पति को बाँट कर खुश हैं और अब अपना हक़ चौथी पत्नी को देने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं. अब देखना यह होगा कि आख़िरकार इन बीवियों की म्हणत कब तक रंग लाती हैं और अदनान को उनकी चौथी पत्नी का साथ मिलता है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.