शिल्पा शेट्टी ने 22 साल की उम्र में बनाये थे इस एक्टर के साथ सं’बं’ध, खुलासे से बॉलीवुड में…

1
114540
shilpa shetty affair with this actor in hindi

हेलो दोस्तों आज हम आपको शिल्पा शेट्टी के एक ऐसे बयान के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे ।एक टीवी शो के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्होंने 22 साल की उम्र में ही अपनी व’र्जि’निटी खो दी। दोस्तों बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियां है। कई अभिनेत्रियां तो ज्यादा उम्र की होने के बावजूद खूबसूरती और फिटनेस में नई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ चुकी हैं। ऐसी ही फिट और सुंदर अभिनेत्रियों में से एक है शिल्पा शेट्टी ।जी हां दोस्तों शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं.

Read also: धन को आकर्षित करते हैं ये पौधे, एक तो है बहुत खास

शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और खूबसूरती पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं तभी तो 45 साल की होने के बावजूद शिल्पा शेट्टी 25 से 30 साल की ही लगती है ।वैसे तो शिल्पा शेट्टी ने अब फिल्मों से काफी दूरी बना ली है फिर भी वह अपने फैंस के बीच आज भी बहुत लोकप्रिय हैं। शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर में एक कंटेस्टेंट के रूप में भाग लिया था। इस शो में शिल्पा शेट्टी ने अपनी निजी जिंदगी और अपने करियर से जुड़े कुछ सच भी बताय.

उन्होंने कहा कि 22 साल की उम्र में उन्हें सच्चा प्यार हो गया था जिसके बाद उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिससे शिल्पा शेट्टी को प्यार हुआ वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार थे। उन दिनों शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफ़ेयर की खबरें आए दिन आया करती थी लेकिन शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया.

Read More खैराबाद धाम सिद्धपीठ मां फलोदी के दरबार में विदेशों से आते हैं भक्त, मंदिर प्रांगण में रहती हैं देवी मां


शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू के दौरान जब शिल्पा शेट्टी से उनके और अक्षय कुमार के रिश्ते के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था अब मैं खुश हूं कि मैं उसके ऊभर गई। हर काली रात के बाद नया सवेरा होता है। मेरा प्रोफेशन अच्छे दौर से गुजर रहा था लेकिन पर्सनल लाइफ ने मुझे बहुत परेशान किया। अब अच्छा लग रहा है कि वह सब कुछ पीछे रह गया। उन्होंने यह भी कहा कि जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं और आपको यह पता चलता है कि यह सब एक झूठ है तब आपको बहुत दर्द होता है मेरे साथ कुछ वैसा ही हुआ.

नीचे लिंक पर क्लीक कर subscriber  करें

https://www.youtube.com/channel/UCWHJtxeXy5Mp3M8nYvAb4fQ?view_as=subscriber

हालांकि अक्षय कुमार के साथ शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप उनकी फिल्म धड़कन से काफी पहले हो चुका था लेकिन शिल्पा शेट्टी ने अपने ब्रेकअप के बारे में किसी को नहीं बताया जिसकी वजह उनकी फिल्म धडकन थी जो उस समय खतरे में पड़ सकती थी। जब शिल्पा शेट्टी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं चाहती थी कि हमारी फिल्म पूरी तरह से शुट हो जाए और रिलीज हो जाए ।हमारा ब्रेकअप हमारे निर्माताओं के लिए कोई बाधा ना बने इसलिए मैंने धडकन फिल्म के रिलीज होने का इंतजार किया।जब धड़कन रिलीज हो गई तो उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने और अक्षय कुमार के रिश्ते के बारे में बोलना शुरू किया.

उस बीच अक्षय कुमार ने भी एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा कि शिल्पा को सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को लेकर ऐसा तमाशा नहीं करना चाहिए। जब शिल्पा शेट्टी से अक्षय कुमार के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अक्षय की राय है मेरी नहीं, उन्होंने मेरे साथ जो कुछ भी किया उसके बाद उनके पास कहने के लिए यही है और कुछ नहीं, मेरा सुझाव उनके लिए यह है कि मुझे अपने कहे या किए पर कोई पछतावा नहीं है.

मेरे ऐसा करने से शायद मेरी वजह से वे लड़कियां बच जाए जिनके साथ वह वैसा ही करने वाले हैं जैसा उन्होंने मेरे साथ किया और एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने यह कहा था कि अतीत को भूलना इतना आसान नहीं होता है लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे एक सबक मिला और आगे बढ़ने की हिम्मत भी। मेरे लिए वह एक भूला हुआ अध्याय है और उनके साथ मैं आगे कभी काम नहीं करना चाहूंगी. अपने समय की पोपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस इस समय ज़िन्दगी की मुश्किलों से जूझ रही हैं. जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वो ९० के दशक की बहुत मशहूर अभिनेत्री थीं और उनके होने मात्र से लोग फिल्म देखने चले जाते थे. हम बात कर रहे हैं करिश्मा कपूर, करिश्मा अपने समय की मशहूर अभिनेत्री थीं. मालूम हो कि उनके घर में अंदरूनी तौर पर कई सारे म’तभेद सामने आये हैं.

करिश्मा कपूर और उनके पूर्व पति संजय कपूर से सम्बन्ध वि’च्छेद को लेकर बयान दिया है. करिश्मा के वकील ने ये कहा था कली ये तलाक का मामला नहीं है बल्कि ये प्रताड़ना का मामला है. इस के साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की करिश्मा ने अपने लिया कुछ नहीं माँगा है बल्कि उन्होंने अपने बच्चो के लिए उनकी सुरक्षा की बता की है बता दे की करिश्मा ने अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी को लेकर कई खुलासे किये है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा कपूर ने संजय को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया कि संजय ने अपने दोस्त के साथ उन्होंने सोने को कहा मना करने पर संजय ने पिटाई की,एक बार का वाकिया बताते हुए वो कहती है कि जब एक बारे उनके पति संजय यूके जा रहे थे. उन्होंने कहा कि वो चाहते थे की करिश्मा भी उनके साथ चले पर उस समय उनके बेटे की तबियत खराब थी जिस वजह से वो उनके साथ नहीं जा पाई.

इस वजह से संजय उनसे काफी गुस्सा हो गए थे और अकेले ही चले गए।उन्हें अपने बेटे की तबियत से कोई लेना-देना नहीं था और उन्हें गोल्फ खेलना ज्यादा जरुरी था। जब करिश्मा यूके पहुंचीं तो संजय रात-रात भर गायब रहते थे.उन्हें अपने बेटे की तबियत से कोई लेना-देना नहीं था ये ही नहीं जब उनका हनीमून पर गए थे तब वो अपने भाई से इस बारे में बता कर रहे थे की करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं ये सुनकर उनके तो होश ही उड़ा गए थे।

ये ही काफी नहीं था करिश्मा ने बताया था की एक बार संजय ने उन्हें ड्रेस दी थी जो उनकी माँ ने करिश्मा को गिफ्ट की थी और जब करिश्मा ने उसे पहन तो वो उन्हें फिट नहीं आई और सिर्फ इतनी सी बात पर उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अपनी माँ से कहा की वो करिश्मा को थप्पड़ लगाने के लिए कहा. संजय अक्सर करिश्मा से दुर्व्यवहार करते थे।इतना सब सहने के बाद उन्होंने साल 2016 में संजय से डाइवोर्स ले लिया।

Read also: कहीं आप भी तो नही रखते घर पर ऐसे फूल

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खा’न भले ही पिछले कुछ समय में कोई बड़ी हिट नहीं दे सके हों लेकिन उनके चाहने वालों की संख्या किसी हालत में कम नहीं हुई है. शाहरुख़ के अलावा शाहरुख़ के बच्चे भी ख़ासे पोपु’लर हैं. शाहरुख की बेटी सुहाना खा’न सोशल मी’डिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्चसर अपनी सोशल मी’डिया छवि के लिए च’र्चा में रहती हैं.

हाल ही में सुहाना खा’न ने एक तस्वीर पोस्ट की जो काफ़ी चर्चा में आ गई. यह तस्वीर सुहाना ने खुद खींची है जिसे मिरर सेल्फी कहा जा रहा है। इस मिरर सेल्फी में वो तो ख़ूबसूरत लग ही रही हैं साथ ही एक और बात चर्चा में आ गई है. वो अपने फ़ोन के बैक-कवर में रखी एक चीज़ को लेकर चर्चा में आ गई हैं. सुहाना खा’न की ताजी तसवीर शीशे में खींची गई है और दर्शकों को सुहाना का फोन काफी पसंद आ रहा है।

इस फोन के बैक कवर में ए’टी’एम का’र्ड रखा हुआ दिख रहा है। यह एटीएम कार्ड देखने के बाद लोगों का ध्यान सुहाना से ह’टकर इसके ऊपर आ गया है। हर कोई इस मामले में ही बातचीत कर रहा है। आपको बता दें कि सुहाना की मिरर सेल्फी तेजी से वा’य’रल हो रही है और लोग ए’टी’एम का’र्ड को लेकर यह कह रहे हैं कि इस कार्ड में शाहरुख खा’न ने क’रोड़ों रुपए रखे होंगे। कुछ सोशल मी’डिया यूजर सुहाना खा’न को अपने इस डेबिट और क्रेडिट कार्ड को सु’रक्षित रखने की सलाह दे रहे हैं।

शाहरुख खा’न ने अपने फ़िल्मी करीयर में कई हिट और सुपर हिट फ़िल्में दे चुके हैं.लम्बे समय तक हिट फ़िल्में देने वाले शाहरुख़ को इसी वजह से किंग खा’न कहा जाने लगा. बात करें शाहरुख खा’न की प’र्सनल लाइफ की तो वह इस वक्त करोड़ों रुपए और प्रॉपर्टी के मालिक हैं। दिल्ली से मुंबई आए शाहरुख खा’न ने जब फिल्मी दुनिया में कदम रखा था।

तब वह यह नहीं जानते थे कि एक दिन उन्हें बॉलीवुड में इतनी लोकप्रियता मिलेगी। गौरतलब है कि शाहरुख खा’न फिल्म इंडस्ट्री के उन नेताओं अभिनेताओं में शुमार हैं। जिनकी लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में कायम है। इस वक्त शाहरुख खा’न अपना पूरा जोर अपने बच्चों को बॉलीवुड में लाने के लिए कर रहे हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.