रवीश कुमार से अरनब गोस्वामी तक, जानिए क्या करती हैं इन 8 फेमस पत्रकारों की पत्नियां

    0
    393

    आज के टीवी पत्रकार किसी पहचान से जरूरत नहीं है पत्रकार राजनीति,खेल और मनोरंजन जगत से लेकर सभी खबरे लोगो तक पहुंचते है और सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फोल्लोविंग काफी अच्छी है वो किसी स्टार्स से कम नहीं है पर बहुत ही कम लोग इन पत्रकारों की पत्नियों के बारे में जानते है तो आज हम आपको टीवी एंकर्स की लाइफ पार्टनर्स के बारे में बताने वाले है।

    दीपक चौरसिया जो की न्यूज नेशन के लोकप्रिय एंकर है उनकी पत्नी का नाम अनुसूया रॉय है उनकी पत्नी अनुसूया भी पत्रकारिता से जुड़ी हैं वो एनडीटीवी जैसे संस्थानों में काम कर चुकी हैं।

    इंडिया टीवी के रजत शर्मा की पत्नी रितु धवन जो की चैनल की मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ का पदभार संभालती हैं

    इंडियन टुडे ग्रुप के राहुल कंवल की पत्नी का नाम जसलीन धनोटा है बता दे की दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी जसलीन कम्युनिकेशन फॉर यूएन नाम की संस्था में काम करती है।

    सीनियर एंकर राजदीप सरदेसाई की पत्नी का नाम सागरिका घोष हैं और वो खुद देश की नामी पत्रकार हैं।

    अरनब गोस्वामी की पत्नी सम्यब्रत रे गोस्वामी बता दे की वो रिपब्लिक टीवी की को-ओनर हैं।

    सुधीर चौधरी जो की ज़ी न्यूज़ के संपादक और एंकर है उनकी पत्नी का नाम नीति चौधरी है और वो उस समय लाइमलाइट में आई थी जब नवीन जिंदल मामले में सुधीर चौधरी जेल में बंद थे।

    टीवी के सबसे रेस्पेक्टेड पत्रकार औऱ मैग्सेसे अवार्ड विजेता रवीश कुमार की पत्नी का नाम नयना दास गुप्ता है और वो दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित लेडी श्रीराम कॉलेज में इतिहास पढ़ाती हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.