पत्नी ले रही थी सेल्फी अचानक हुआ हादसा, पति के सामने डैम में बह गयी पत्नी

    0
    4940

    आपने पहले भी खबरों में पहले ये सुना होगा की सेल्फी के कारण जान का हाथ धोना पड़ गया. ऐसा ही एक घटना सामने आया हैं जी हाँ. भोपाल से हलाली डैम घुमने पहुची पति पत्नी उनके मौ त का कारन बन गयी. झरने के साथ कोलाल की हिमानी ने अपनी आखिरी सेल्फी मोबाइल से क्लिक की और हादसे में जान चली गयी.

    भोपाल के कोलार में रहने वाली ३३ वर्षीय महिला हिमानी मिश्रा अपने पति उत्कर्ष मिश्रा के साथ हलाली डैम घुमने पहुची. अपने पति के साथ हिमानी ने कई सेल्फियाँ ली लेकिन हिमानी जब अपनी सेल्फी ले रही तब उनका पैर फिसल गया. तेज़ रफ़्तार से बह रही डैम के पानी में हिमानी दस फीट ऊपर से गिरकर बह गयी.

    इस घटना को हिमानी का पति बेबस देखता रहा 16 घंटे रेस्कू करने के बाद महिला का शव 2 किलोमीटर दूर नहर में मिला. होम गार्ड द्वारा इस ऑपरेशन का रेस्कू किया गया था. होम गार्ड ने बताया की महिला का पैर फिसलने से वो तेज़ रफ़्तार पानी में बह. उन्होंने बताया की पहले दिन रेस्कू के दौरान उन्हें सफलता नहीं मिली लेकिन अगली सुबह रेस्कू करके महिला का शव 2 किलोमीटर दूर मिला.

    इस घटना के बाद लापरवाही से जान जाने का उदाहरण सामने आ गया. खतरनाक स्थानों का सेल्फी का शौक और अति उत्साह में ली गयी सेल्फी सीधे मौ त के मुह में में धकेल देती हैं.

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.